bold text written khooni sanyog part 3

एक खुनी संयोग – PART 3

एक खुनी संयोग – PART 3

एक खुनी संयोग – PART 3

एक खुनी संयोग – MYSTERY STORY का पार्ट तीसरा पढने जा रहे हैं. अगर आपने पार्ट एक और दो नहीं पढ़ा हैं तो इस MYSTERY के नीचे पहला और दूसरा पार्ट की लिंक हैं, आप वहां से पढ़ सकते हैं.

डिटेक्टिव को ये समझ नहीं आ रहा था की वह केस को किस बेस पर सोल्व करे.
पहला मर्डर मेनेजर का, दूसरा डॉक्टर का. दोनों मर्डर में कॉमन, एक तो दोनों को मारने का तरीका, दूसरा वो गोसिया ग्रास फील्ड. और दोनो का नाम ओलिवा. डिटेक्टिव ने शुरू से केस की तहकीकात करनी प्रारम्भ कर दी. डिटेक्टिव ने अपनी स्पेशल टीम(STP) को इक्कठी की. SHORTLY सबको समझा दिया, हमको यह मिस्ट्री सोल्व करनी हैं. AT ANY COST….
डिटेक्टिव ने कुछ बेस बनाये…. पहला गोसिया ग्रास का दोनों ओलिवा से सम्बन्ध, दूसरा ओलिवा का ओलिवा से रिश्ता…
डिटेक्टिव अपनी टीम के साथ पाई टाउन, ओलिवा के घर पर, ओलिवा की हिस्ट्री जानने के लिए पहुँच गए.

मेनेजर ओलिवा का हस्बैंड क्रिस्टन घर पर ही था. डिटेक्टिव ने क्रिस्टन से पूछताछ शुरू की.
क्रिस्टन आपकी वाइफ का मर्डर केस थोड़ा पेचीदा है, अगर आप जानते हो तो एक और ओलिवा मेरा मतलब डॉ ओलिवा का मर्डर भी सेम लोकेशन, सेम गन से किया गया था.
क्रिस्टन…. कहीं आप सर्जन की बात तो नहीं कर रहे हैं.
ऑफ़ कोर्स! प्ली सिक्की की फेमस सर्जन डॉक्टर ओलिवा.
क्रिस्टन…. ओह माय गॉड…. अरे वो दोनों एक ही जगह पर पली बड़ी हैं. मतलब मेरी पत्नी ओलिवा और डॉक्टर ओलिवा दोनों एक ही आश्रम में बड़ी हुई.

सर! एक सीक्रेट हैं की तीन ओलिवा और हैं… उस आश्रम में कुल पांच ओलिवा एक साथ रहती थी. जहाँ तक मुझे पता हैं. एक ओलिवा कंस्ट्रक्शन कंपनी चलाती हैं. और एक ओलिवा पब्लिक सर्विस में सिनियर पोस्ट पर काम करती हैं.
चारो ओलिवा हर महीने में एक बार जरूर मिलती हैं. इससे ज्यादा ….वो मिलकर कुछ प्रोजेक्ट शुरू करने वाली थी.
एक बार मेरी पत्नी ने मुझे बताया की. हम एक बहुत बड़ा PWD हॉस्पिटल खोलने जा रहे हैं. फण्ड मेरी बैंक से, कंस्ट्रक्शन वाली ओलिवा उसको पूरा करेगी, डॉक्टर ओलिवा उसको चलाएगी, पब्लिक सर्विसेज वाली ओलिवा इसको ऑपरेट करेगी.


डिटेक्टिव…..
अच्छा तो मतलब आपकी बीबी और उनके साथ में चार ओलिवा यानि कुल पांच ओलिवा, जो सभी अनाथ हैं. वो मिलकर सोशल सर्विस के लिए एक हॉस्पिटल खोलने वाली थी. अच्छा अभी आपने एक और ओलिवा के बारे में नहीं बताया. ये तो चार ही हुई.

क्रिस्टन… उसके बारे में मेरा ओलिवा से ज्यादा जिक्र नहीं हुआ, लेकिन वो सबसे अलग थी. उसका एड्रेस भी मालूम नहीं.
डिटेक्टिव….. क्या आप मुझे उन दोनों ओलिवा का एड्रेस दे सकता हैं.
जी बिकुल आप एक मिनट वेट कीजिये.
ये लीजिये…सर! दोनों के कार्ड्स! आप एक बार उनको कॉल लगा दीजिये. एक्चुअली उनको मालूम भी नहीं होगा की उनकी दो फ्रेंड्स की डेथ हो चुकी हैं.

डिटेक्टिव…..

डिटेक्टिव ने कंस्ट्रक्शनर ओलिवा को कॉल लगाया….. लेकिन ओलिवा ने रिसीव नहीं किया. डिटेक्टिव ने पब्लिक हेल्पर ओलिवा को कॉल लगाया. उससे बात हुई और उसको यह सुनकर बहुत दुःख हुआ. और वह जल्द ही वहां आकर सभी से मिलेगी.
डिटेक्टिव अपनी पूरी टीम के साथ कंस्ट्रक्शनर ओलिवा के घर के लिए निकल जाते हैं. ओलिवा पाई टाउन से लगभग 400 किमी की दुरी पर पॉल हिल्स एरिया में रहती हैं.
डिटेक्टिव ओलिवा के घर पहुँचता हैं. डिटेक्टिव ने ओलिवा के हस्बैंड से मुलाकात की.
ओलिवा के हस्बैंड ने डिटेक्टिव को शॉकिंग न्यूज़ दी. एक्चुअली ओलिवा किसी मीटिंग के लिए न्यू वेल्ली गयी थी. लेकिन कल से उसका फ़ोन बंद आ रहा है. पुलिस रिपोर्ट भी कराइ हैं. लेकिन अभी तक वो नहीं मिली.
डिटेक्टिव… क्या आपको लगता हैं कि ओलिवा का कोई दुश्मन हो सकता हैं.
वैसे ओलिवा को कोई दुश्मन नहीं हिं, लेकिन वो किसी हॉस्पिटल के प्रोजेक्ट पर सीरियस थी. उसको लेकर चारो दोस्त मिला करते थे.
डिटेक्टिव… वैसे ओलिवा के अभी कोनसे प्रोजेक्ट चल रहे हैं?
अभी केवल एक ही बिल्डिंग चल रही हैं कोई शोपिंग मॉल का हैं, वन वीक के लिए वो काम अभी बंद पड़ा हैं. जैसे ही ओलिवा लौटेगी, काम चालू करवा देगी.
डिटेक्टिव…क्या हम उस बिल्डिंग पर चल सकते हैं जहाँ पर काम चल रहा हैं. इट्स जस्ट फॉर इंकवायरी…
नो प्रॉब्लम…! ओलिवा का पति बोला.

ओलिवा के हस्बैंड के साथ डिटेक्टिव उस साईट पर पहुँचता हैं जहाँ पर ओलिवा के शोपिंग मॉल का कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था.
OOH MY GOD… डिटेक्टिव ने अपने सर पर हाथ रखते हुए कहा.
डिटेक्टिव ने जल्दी से किसी को बोलकर स्टोन लोडर को नीचे करवाया… ओह शिट…इसकी तो मैंने केवल इमेनिजेशन की थी. ये कैसे हो सकता हैं?
डिटेक्टिव ने एवा को कॉल लगाया. डॉ एवा, जल्दी से अपनी पूरी टीम के साथ पॉल हिल्स आ जाओ! मुझे कहते हुए दुःख हो रहा हैं कि एक और ओलिवा की हत्या हो चुकी हैं.
व्हाट अ शोकिंग न्यूज़?
डिटेक्टिव ने जल्दी से PCR को फ़ोन लगाकर चौथी ओलिवा को सिक्यूरिटी देने के लिए कहा. अब डिटेक्टिव को ये केस कुछ कुछ समझ आने लगा.
डिटेक्टिव… इन्वेस्टीगेटिंग करते हुए पूरे मामले को समझ रहा था.
अबकी बार गन का इस्तेमाल नहीं किया. सिर्फ चाकू से हत्या की. डिटेक्टिव को सबूत के तौर पर कुछ लेडीज के बाल मिले. लेकिन ओलिवा के तो शोर्ट हेयर हैं, तो उसने बाल टीम से सुरक्षित रखवा लिया.

डा एवा बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए वहां से लेकर हॉस्पिटल के लिए चली जाती हैं.
डिटेक्टिव और पूरी टीम लोकल पुलिस स्टेशन चली जाती हैं. डिटेक्टिव ने जल्दी से हेयर के डीएनए वेरिफिकेशन करने को कहा. और सिक्यूरिटी के साथ चौथी ओलिवा को वहां पर बुलाया.
क्योंकि, अगर पूरे केस से सम्बन्धित अगर कोई जानकारी दे सकती हैं तो वो केवल ओलिवा(पब्लिक हेल्पर) हैं.
हॉस्पिटल से डीएनए रिपोर्ट के लिए कॉल आया.
डिटेक्टिव कुछ सबूत मिले, इसके लिए, हॉस्पिटल गया.
डिटेक्टिव…
अच्छा इस रिपोर्ट से क्या क्या पता चला.
सर हमने लेटेस्ट( EliTech) से मालूम किया, तो सबसे पहले ये बाल किसी 30-32 साल की लड़की के हैं. और इसके शरीर में कोई डिफेक्ट हैं. जैसे शरीर का कोई अंग कटा होना.

डिटेक्टिव रिपोर्ट को लेकर ओलिवा से मिलने चला जाता हैं…..

डिटेक्टिव ओलिवा से पर्सनल मीटिंग करता हैं…..
उसको अभी इस केस के बारे में बहुत कुछ जानना हैं. आखिर किसने तीनो ओलिवा को मारा, क्या PWD हॉस्पिटल से कोई कनेक्शन तो नहीं हैं? और गोसिया ग्रास फील्ड का क्या कनेक्शन हैं. अभी बहुत सारे रहस्य जानने है.

क्या आप भी चाहते है कि किसने तीनो ओलिवा को मारा……क्या हैं इस पजल MYSTERY का एंड ……बने रहिये एक खुनी संयोग – MYSTERY STORY IN HINDI के साथ. जल्द ही एक खुनी संयोग – MYSTERY STORY IN HINDI PART 4 आने वाला हैं.

PART 2

PART 1

PART 4

Leave a Comment

Your email address will not be published.