Skip to content

पढ़े हिंदी डरावनी कहानियां(horror stories in hindi) – रुंह को कम्पन कराने वाली कहानियां

doll and red hand horror

Jump On Query -:

हिंदी डरावनी कहानियां(horror stories in hindi)

यदि आप भी हॉरर हिंदी कहानियों(horror stories in hindi) को पढना पसंद करते हैं, तो यहाँ पर आपके लिए 10 हॉरर हिंदी कहानियां(horror stories in hindi) हैं, जिनको पढ़कर आपका चित भय से आनंदित हो जायेगा. hindi horror story की श्रृंखला में हम और अधिक कहानियां को जोड़ते रहेंगे. आप इन कहानियों को निशुल्क अपनी मेल में प्राप्त करने के लिए नीचे दिए गये सब्सक्रिप्शन फॉर्म को भरकर आप और अधिक इन कहानियों का आनंद ले सकते हैं. सभी कहानियां काल्पनिक रूप से मेरे द्वारा लिखी गयी हैं. अगर आपके पास कोई विषय हैं तो आप कमेंट बॉक्स में उसका जिक्र कर सकते हैं. कुछ हॉरर कहानिया भारत देश(horror stories in india in hindi) के किरदारों जबकि कुछ कहानियां विदेशी नाम से संबोधित कर हिंदी में लिखी गयी हैं.

कहानी 1…. very horror stories in Hindi


उसकी बहन के साथ कुछ तो भयानक हुआ – horror story in hindi

यह कहानी सारा और उसकी बहन रोज की हैं, दोनों एक दिन कहीं बार घुमने गयी थी. वहां पर कुछ ऐसा हुआ की दोनों मे से एक बहन गुम हो गई. फीर दूसरी बहन मेरे पास आयी. फिर मैंने किस प्रकार उसकी बहन को खोजा, वह तो आपको इस कहानी को पूरा पढने के बाद ही पता चलेगा. तो चलिए शुरू करते हैं….hindi horror kahani

हेल्लो! मेरा नाम पिके हैं, और मेरी टीम मेम्बर और मेरी दोस्त जेंसी, जो मेरी कैमरा वीमेन भी हैं.

मेरे पास एक लड़की का कॉल आया, उसने अपना नाम सारा बताया. उसने अपनी बहन के गुम हो जाने की खबर हमको दी थी. चलिए अब हम आपको उनसे लाइव मिलवाते हैं.(hindi horror story)

Lap 1…(most horror story in hindi)

पिके: हेल्लो सारा! मैं पिके बोल रहा हूँ. क्या तुम मुझे अपने बारे में विस्तार से बता सकती हो. ताकि हम तुम्हारी मदद करने में ज्यादा कम्फ़र्टेबल हो सके.

सारा: मैं और रोज हम दोनों सगी बहने हैं. हम दोनों गोयन्का हॉस्पिटल में नर्स का काम करती हैं. हम दोनों बहने अपने घर से दूर रहती है, हम हर शनिवार शाम को दोनों बहने कहीं बाहर घुमने जाती है.

इस शनिवार हमने कहीं लॉन्ग हिकिंग का प्लान बनाया. दोनों कुछ जरुरी सामान लेकर अपने घर से निकल पड़ी.

पिके: सारा तुम क्या यह बता सकती हो तुम अपने साथ क्या लेकर गयी और क्या पहन कर गयी थी?

सारा: हमने कुछ स्नेक्स, बिस्कुट और कोल्ड-ड्रिंक्स का सामान लिया, हम फॉर्मल सूट में ही थे. हम दोनों अपनी कार से ही गए थे.

पिके: क्या तुम मुझे वास्तविक लोकेशन भेज सकती हो, जहाँ पर तुम्हारी बहन तुम से अलग हुई थी.

सारा: मैं आपको वह लोकेशन मेल के जरिये भेजती हूँ.

पिके: क्या तुम मुझे विस्तार से बता सकती कि वहां पर क्या हुआ था?

सारा: जिस लोकेशन का मैंने आपको मेल किया हैं, ठीक वहीँ पर एक छोटी सी घाटी हैं, वहां पर हमारी गाड़ी बंद हो गई, और हमारी गाड़ी की हेडलाइट भी बंद हो गई. शायद हमारी कार की battery डिस्चार्ज हो गई थी.

कार मैं ड्राइव कर रही थी, तो रोज ने उतर कर देखा कि गाड़ी को क्या हुआ हैं. रोज गाड़ी के सामने गयी, और उसने कार के इंजन को देखने के लिए कवर को फ्लिप उप किया. आगे क्या हो रहा था, ये मुझे ठीक तरह से दिखाई नहीं दे रहा था.(hindi horror stories)

मैं अन्दर बैठी हुई उसका इंतज़ार कर रही थी, लेकिन बहुत देर से उसकी तरफ से कोई रिप्लाई नहीं आया. तो मैं भी उतर कर बाहर गयी. वहां मुझे रोज नहीं मिली. मैंने उसको बहुत आवाज़ लगाई, लेकिन वहां कोई नहीं था.

बहुत देर तक हेल्प के लिए किसी को बुलाने और इंतज़ार करने के बाद मुझे वहां से निकलना पड़ा. प्लीज आप मेरी बहन रोज को ढूंढ दीजिये.(इतना कहकर सारा फुटफुट कर रोने लगी)

पिके: सारा प्लीज तुम रोओ मत. अच्छे से हमारे सवालों के जवाब दो. ताकि हम तुम्हारी बहन रोज को ढूंढने में तुहारी मदद कर सके. अच्छा! तुम मुझे निश्चित समय बताओ कि यह घटना किस वक्त हुई.

सारा: रात को ठीक 11 बजे.

पिके: सारा क्या तुमको किसी पर शक हैं या तुम्हारा कोई पीछा कर रहा था या हो सकता हैं रोज तुम्हारे साथ प्रेंक कर रही हो.

सारा: वहां पूरी तरह से सुनसान था. हमारे पास दूर दूर तक कोई नहीं था और रही बात प्रैंक की तो ऐसा मजाक वह कभी नहीं करती.

पिके: अच्छा कल हम तुम्हारी बहन के लिए इन्क्वारी करेंगे. तो हम तुमको कल वापस इसके बारे में जानकारी देंगे.

READ ALSO -: hindi stories with moral

lap 2 अगले दिन की रात नौ बजे…..(horrible stories in hindi)

अगले दिन की रात को मैं और जेंसी दोनों ठीक उस जगह पर पहुँच गए, जहाँ पर रोज गुम हुई थी. मैंने और जेंसी ने ठीक प्रकार से सभी जगहों पर कैमरा लगा दिए थे. काफ़ी देर तक वहां इधर उधर ढूढने पर हमको कोई सुराख़ नहीं मिला. हम दोनों काफ़ी थक चुके थे. जेंसी वापस लौटने को बोल रही थी.

लेकिन मैंने उसको 11 बजे तक इंतज़ार करने को कहा. हम दोनों को नींद की झपकिया आ रही थी. लेकिन मैं वहीँ पर खड़ा रहा और जेंसी कार के सहारे खड़ी नींद ले रही थी.

11 बज गए थे, हम दोनों ने कुछ समय बाद वहां से जाने का निश्चय किया. तभी अचानक मेरे सामने वाले कैमरे में मुझ कुछ हलचल दिखाई दी.

मैंने जल्दी से जेंसी को बुलाया, कि ध्यान से देखो यहाँ कोई हैं. हम दोनों पूरे ध्यान से कैमरे में नज़र रखने लग गए. हमको धीरे धीरे कुछ हमारे नजदीक आने की आवाज़ आ रही थी. अँधेरे से एक लड़की निकल कर आई और एक पेड़ के पास आकर खड़ी हो गई.

मैंने उसको आवाज़ दी, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया. वह लड़की पास खड़े पेड़ से अपना सर पिठने लगी.

मैंने जेंसी से पुछा वह ऐसा क्यों कर रही होगी. उसने बताया की शायद वह बहुत डर गयी होंगी.

हमने टोर्च करके अच्छे से उसको देखा और सारा के द्वारा भेजी गयी तस्वीर से मिलान किया. वह रोज ही थी.

हम दोनों उसके पास गए और उसको पकड़ कर, कार में बिठाया. हमने उससे बात करने की कोशिश की लेकिन वह कुछ नहीं बोली.

हमने सोचा शायद वह बहुत डर गयी होगी. इसलिए वह बेचारी कुछ बोल नहीं पा रही होंगी.

हम रोज को उसके घर पर लेकर गए. सार ने दरवाजा खोला, रोज को देखकर वह बहुत ही खुस हो गयी. वह रोज को अन्दर लेकर गयी. उसको पीने के लिए पानी दिया. और उसको पुछा की उसके साथ क्या हुआ था. लेकिन रोज कुछ नहीं बोली.

हम दोनों को वापस लौटना था इसलिए, मैंने सारा को आवाज़ लगाई. मैंने उसको बताया की हम रोज का इंटरव्यू करने के लिए कल सुबह यहाँ पर आयेंगे.
इतना कहकर हम वहां से चले गए.

lap 3 अगली सुबह…(horror hindi story)

मैं और जेंसी दोनों टाइम पर वहां पहुँच गए. मैंने सारा को आवाज़ लगाई लेकिन कोई उत्तर नहीं मिला. हमने उसका कमरा भी चेक किया, लेकिन कोई नहीं मिला.

जेंसी को शक हुआ, और उसने बताया कि हमको कैमरा चेक करना चाहिए. मैंने पुछा कोंनसे कैमरा.

जेंसी ने बताया की कल रात को उसे रोज पर शक हुआ था. इसलिए दोनों बहनों के कमरे में कैमरे लगा दिए थे. इस काम के लिए मैंने जेंसी को शाबाशी दी.

जेंसी दोनों हिडन कैमरा को निकाल कर लायी और पीसी से कनेक्ट कर दिए.
रात को लगभग 2 बजे रोज उठी थी, और अपने कमरे से बाहर गयी थी. इस कैमरा में इसके अलावा कुछ नहीं था. दूसरा कैमरा में दो बजे रोज सारा के कमरे में गयी थी.

रोज ने चुपके से सारा के पैर पकड़े और उसको घसीटते हुए बाहर लेकर गयी. इसके बाद क्या हुआ, इसका पता लगाने के लिए हमारे पास कोई भी सबूत नहीं था. इसलिए हमने हमे अपनी तहकीकात को यही पर निरस्त कर दी.

लेकिन अगले दिन हम फिर ग्यारह बजे उस घाटी के पास और रात को दो बजे उस कमरे में काफ़ी देर तक रुके रहे. हमको लगा कि शायद कुछ हमारे हाथ लग जाये और पता चल सके की आखिर उन दोनों बहनों के साथ क्या हुआ था.
दुर्भाग्यवश हमको कुछ जाने को नहीं मिला.

दो दिन बाद…(horrar story in hindi)

दो दिन के बाद अख़बार में एक आर्टिकल आया था. जिसमे लिखा था कि गोयन्का हॉस्पिटल की नर्स का हुआ थ्रिल्लर किल्लिंग.

मैं और जेंसी उन दोनों बहनों के लिए बहुत दुखी हुए थे. पता नहीं उन दोनों बहनों के साथ क्या हुआ होगा. लेकिन जो कुछ भी हुआ होगा बहुत भयानक हुआ होगा.

क्या हमको इसकी तहकीकात आगे जारी रखनी चाहिए. क्या हैं इसकी पूरी मिस्ट्री , अगर आप जानने को इच्छुक हैं तो इसके पार्ट 2 के बारें में तो कमेंट कीजियेगा. हम इसका पार्ट 2 भी जलदो पेश करेंगे. आप पढ़ रहे है…

कहानी 2…..horror story in hindi

मोलिसा और मोली – horrar story in hindi

हाय! हूँ पिके और मेरी टीम में है मेरी दोस्त जेंसी…. यह कहानी मोलिसा की हैं जो 48 साल एक की महिला हैं. मोलिसा की एक बेटी हैं जिसका नाम मोली हैं. मोली और मोलिसा दोनों एक साथ रहती हैं.

मोलिसा ने मुझे दो दिन पहले फ़ोन किया था, शायद उसको कोई समस्या हैं. चलिए मैं आपको उससे लाइव बात करवाता हूँ.

Lap 1….हॉरर स्टोरी इन हिंदी(horror hindi kahani)

पिके: हाय मोलिसा मैं पिके बोल रहा हूँ, मुझे आपका मेसेज मिला था. बताइए मैं आपकी क्या सहायता कर सकता हूँ?

मोलिसा: मेरी बेटी पिछले कुछ दिनों से बदली बदली हैं. उसका व्यवहार जानवरों जैसा हो गया हैं. रात को उसके कमरे से अजीब अजीब आवाज़े आती हैं, कुछ गुर्राने की और दीवार को खुरचने की. मुझे उसकी बहुत चिंता हो रही हैं. क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं.

पिके : क्या आप मुझे बता सकती हैं कि मोली के साथ कुछ ऐसा हुआ हैं जिससे वह बहुत डर गयी हो या कहीं बाहर किसी घटना के बाद उसका व्यवहार बदल गया हो?

मोलिसा: हाँ! मेरी बेटी तीन सप्ताह पहले किसी टूर के लिए बाहर गयी थी. वहां से आने के बाद उसका व्यवहार बदल गया हैं.

पिके: ठीक हैं आप हमें आपके घर का एड्रेस भेज दीजिये. आप कल शाम को आपके घर पर आएंगे.

मोलिसा: ठीक हैं मैं आपको अपनी जानकारी भेजती हूँ.

Lap 2 अगले दिन…horror kahani in hindi

आज मैं और जेंसी दोनों मोलिसा के घर पर जाने वाले हैं. आखिर मोली को क्या हुआ हैं, ये हम आपको वहीँ चलकर बताएँगे.
हम शाम के समय अपनी कार से मोलिसा के घर के लिए निकल गए. मोलिसा ने जिस एड्रेस को भेजा था वह एक सुनसान इलाका,सूखे पेड़, पक्षियों के चिल्लाने की आवाज़ कोई शमसान से कम डरावना नहीं था.

हमने मोलिसा के घर पर जाकर दरवाजा खटखटाया. अन्दर से एक औरत आई, मैंने पुछा, क्या आप मोलिसा हैं. उसने हा कहकर हम दोनों को अन्दर बुलाया.
हमने मोलिसा से बात की और मोली के बारे में पुछा.

मोलिसा ने बताया कि मोली अभी उसके कमरे में ही हैं, वह रात को गुर्राने लगती हैं, और दीवारों को खुरचती हैं, लेकिन दरवाजा खोलते ही वह मुझे सोती हुई दिखाई देती हैं और दीवारें भी साफ़ होती हैं. उसके साथ क्या हो रहा हैं मुझे कुछ पता नहीं चल रहा हैं.

प्लीज आप उसको ठीक कर दीजिये. इतना कहकर मोलिसा रोने लगती हैं. हमने मोलिसा को समझाया और कहा क्या आप हमको मोलिसा के कमरे में कैमरा लगाने की इजाजत देंगे. ताकि हम वास्तविक स्थिति को जान पाए की कमरे के अन्दर क्या चल रहा हैं.

मोलिसा की परमिशन मिलने पर हमने अलग अलग चार कैमरा अलग अलग जगहों पर लगा दिए. जेंसी और मैं भी उसी घर में सो गए.

lap 3…हॉरर स्टोरी इन हिंदी(horal story in hindi)

रात को किसी के चिल्लाने की आवाज़े आई…. मैंने जेंसी को उठाया. और गौर से सुनने को कहा. हम दोनों को किसी के चिल्लाने की आवाज़ आ रही थी. वह आवाज़ मोलिसा की थी. जेंसी डर गयी थी लेकिन मेरे कहने पर वह मेरे साथ बाहर आई और हम दोनों मोलिसा के कमरे में गए.

हमने देखा की मोलिसा अपने कमरे में नहीं थी. हम उसके बिस्तर के पास गए और देखा तो ooh my god उसका बिस्तर तो खून से भरा हुआ था, और बालों का गुच्छा था. हम दौड़कर मोली के कमरे में गए, मोली भी वहां नहीं थी.

हमने सभी कैमरों को इक्कठा किया, और पीसी से कनेक्ट किया, सबसे पहले मोली के कमरे को देखा.

मोली अपने बिस्तर से उठी. उठते ही अपनी गर्दन को 180 डीग्री पर मोड़ दिया. ये तो कोई भूत ही कर सकता हैं. फिर मौली जोर जोर से गुर्राने लगी. इधर उधर घुमती हुई वह अपने दोनों हाथों से दीवार को खुरचने लगी. और जोर जोर से चिल्लाने लगी.

ये मोली तो नहीं हो सकती, मोली में कोई भूत घुस गया हैं. मोली अपने कमर से झुक गयी हाथ को लटकाए हुए कमरे से बाहर गयी.

कमरे से बाहर निकलते ही वह मोलिसा के कमरे में गयी और उसके बालों को पकड़ कर उसे नोचने लगी, मोली ने मोलिसा के बालो को तोड़ दिया और गले पर काटकर बिस्तर पर खून खून कर दिया था.

इसके बाद मोली कैमरा के पास आई और उसने कैमरा को बंद कर दिया. इसके बाद क्या हुआ, इसका पता हम कैसे लगाये, यह हमको समझ नहीं आ रहा था.

हमने उसके निशानों को पीछा करने की कोशिश की लेकिन कोई निशान ही नहीं था. हमने पूरा घर छान लिया लेकिन वहां कोई नहीं था.

हम दौड़ कर घर से बाहर गए लेकिन घर का दरवाजा भी अन्दर से बंद था. हम अब आगे क्या करे… कुछ समझ नहीं आ रहा था. इसलिए हम वहां से चले आये.

मोली को क्या हो गया था? आखिर मोली ने अपनी माँ पर हमला क्यों किया था? बहुत सारे सवाल हमारे दिमाग में भी चल रहे हैं. हम इन सवालों को आप तक जरूर पहुंचाएंगे. अगर आप भी इन सवालों के उतर जानने के इच्छुक हैं तो नीचे दिए गए सब्सक्रिप्शन फॉर्म को भरकर आप हमारे पेज को सब्सक्राइब कर सकते हैं. यह फ्री हैं.

इसी प्रकार की हिंदी डरावनी कहानियां(horror story hindi) नीचे दी गई हैं. पढने के लिए लिंक(read full story) पर क्लिक करें.

राघव की दूसरी सादी – the horror story in hindi

यह कहानी एक प्रेमी जोड़े की हैं, जो की अभी अभी नए नए घर में शिफ्ट हुए हैं. कुछ दिन बाद उस घर में किसी भूतनी का साया हो जाता हैं. फिर घर में एक सदस्य की मौत हो जाती हैं, और एक किरदार को जेल जाना पड़ता हैं. अगर आप जानना चाहते हैं कि – उस घर में भूत कौन था, और जेल कौन गया. तो बने रहिये इस हॉरर स्टोरी(best horror stories in hindi) के साथ. यहाँ पर क्लिक कर आप इस पूरी कहानी का आनंद ले सकते हैं.

गोपाल की मौत – hindi horror story

यह डरावनी कहानी दो दोस्तों की हैं जिन्होंने घुमने के उद्देश्य से अपना मन बनाया, और दोनों कहीं दूर निकल पड़े, लेकिन वहां उनका मिलन किसी लड़की भूत से हो जाता हैं. फिर उस लड़की भूत ने उनके साथ क्या किया? और आगे क्या हुआ? जानने के लिए इस कहानी के साथ बने रहे.

आईपेड का लालच – hindi story horror

इस कहानी में एक लड़की पात्र हैं, जो की घर से ही अपने ऑफिस का काम करती हैं. एक दिन वह लड़की किसी लालच में आकर खुद को खतरे में डाल देती हैं और उसका पाला किसी भूत से हो जाता हैं. फिर उस भूत ने अकेले उसके साथ क्या किया जानने के लिए बने रहिये इस कहानी के साथ. इस डरावनी कहानी से आपको एक छोटी सी सीख(moral) मिलेगी. आप उसको नीचे टिप्पणी बॉक्स में सभी के साथ जरूर शेयर करें.

चुड़ैल और रिक्शावाला – hindi horror story

यह डरावनी कहानी भी आपको एक सीख देगी. आप इस कहानी को जरूर पढ़े और इसका एक छोटा सा सन्देश अपने अन्दर जरुर उतारे. इस कहानी में एक लड़की किरदार होती है, जो अपने घर जाने के लिए रिक्शा किराये पर करती हैं. फिर वह लड़की अपना फ़ोन उसी रिक्शा में भूल जाती हैं. फिर जब रिक्शा वाला जब फोन को वापस देने गया तो उसने वहां पर जो देखा…….वाकई डराने वाला था. इस डर को अपने अन्दर देखने के लिए इस कहानी को जरूर पढ़े.

गर्भपात का बच्चा – hindi horror stories

यह कहानी एक सामाजिक विषय पर हैं, जो कि एक सकारात्मक सन्देश आप तक पहुंचाएगा. इस कहानी को जरा ध्यान से पढना, आप महसूस करेंगे की, यह सच्ची कहानी हो सकती हैं. इस कहानी में किरदार के रूप में एक डॉक्टर होता हैं. डाक्टर और उसकी पत्नी दोनों कार से घर लौट रहे थे, तभी दोनों की लड़ाई हो जाती हैं, और वह डॉक्टर कुछ समय के लिए उस लड़की को वहीँ पर उतार देता हैं. लीर अकेले में उस लड़की ने वहां पर कुछ ऐसा देखा जो डराने वाला था.

स्कूल से घर, एक पढने वाली लड़की की कहानी – most horror story in hindi

यह कहानी एक स्कूल की लड़की की हैं, जो अक्सर लाइब्रेरी में पढने का शौक रखती हैं. एक दिन रास्ते में उस लड़की की मुलाकात किसी लड़की से हुई और उस लड़की ने दूसरी लड़की से सहायता मांगी. उस लड़की ने सहायता कर अपना वादा पूरा किया. इस कहानी को पूरा पढने के लिए यहाँ नीचे क्लिक करें.

पिज़्ज़ा डिलीवर बॉय – hindi horror kahani

यह कहानी एक ऐसे लड़के की हैं जो पिज़्ज़ा डिलीवर करता हैं, फिर एक दिन उसके साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसके कारण उसके साथ जो कुछ हुआ – ये तो आपको कहानी में जानने को मिलेगा. लेकिन, फिर वहां पर जो भी रहने आता, सभी मारे जाते. आप जानने को इच्छुक हैं की वहां पर कौन था जो सभी को मार रहा था. तो, बने रहिये इस कहानी के साथ.

चुड़ैल का बच्चा – horror hindi story

एक हसंता खेलता परिवार जब मौत के मुंह में उतर गया तो फिर उस लड़के का कोई रखवाला नहीं था. इस कारण वह औरत अपने बच्चे को नहीं भूल पायी. इसका बदला उसने किस तरह से लिया, जानने के लिए क्लिक कर पूरी कहानी को पढ़े.

भुतिया दिवाली –horrible stories in hindi

थोड़ी फिल्मी प्रकार की इस हॉरर कहानी में – एक लड़का होता हैं, जो अपनी गरीबी के कारण दिवाली के लिए फटाखे नहीं खरीद पाता हैं. इसलिए वह घर से बाहर निकल कर पूरे घनव को निहारता हैं, फिर वह पैदल चलकर कहीं दूर निकल जाता हैं, फिर उसको वहां कोई मित्र मिल जाता हैं. जिसके साथ वह मजे से दिवाली मनाता हैं. लेकिन फिर अंत में जब वह लड़का घर जाने को कहता हैं, तो भूत उसे रोक लेता हैं, इस मजेदार कहानी को पढने के लिए यहाँ पर क्लिक करें.

पोंड का डरावना भूत डरावनी कहानी – horror stories in hindi lyrics

इस कहानी को मजेदार बनाने के लिए मैंने किरदार और जगह विदेशी नाम से लिए. किसी काम के मना करने के बाद क्या होता हैं – इसका परिणाम आपको यह कहानी पढ़कर ही मालूम पड़ेगा. एक लड़की को मना करने के बाद भी उसने उस काम को किया और खुद को मुसीबत में डाल दिया. फिर उस लड़की की रातों की नींद हराम हो गयी. पूरी कहानी(very horror stories in hindi) को पढने के लिए यहाँ क्लिक कर प्रवेश करे.

हॉरर हिंदी स्टोरीज(horror stories in hindi) की इस श्रृंखला में हम और कहानियां जोड़ते रहेंगे इसलिए आप हमारे ब्लॉग को सब्सक्राइब कर सकते हैं. आप हमारे द्वारा लिखी गयी दूसरी कहानियां भी पढ़ सकते हैं. दूसरी कहानिया पढने के लिए यहाँ क्लिक करें.

दूसरी हिंदी कहानियां -:

ईमानदारी की कहानियां – read full story

महात्मा बुद्ध के जीवन पर आधारित कहानियां

जीवन के कड़वे सत्य – डू यू नो

1 thought on “पढ़े हिंदी डरावनी कहानियां(horror stories in hindi) – रुंह को कम्पन कराने वाली कहानियां”

Leave a Reply

Your email address will not be published.